Read in App

Daily Insider Desk
• Fri, 15 Jul 2022 8:37 pm IST


कांवड़ यात्रा: यूपी-उत्तराखंड के पुलिस अधिकारियों की बैठक, बनेगा Whatsapp ग्रुप

बरेली: कांवड़ यात्रा की तैयारियों के संबंध में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पुलिस अधिकारियों ने समन्वय बैठक की। बैठक में आईजी बरेली रेंज, डीआईजी कुमाऊं मंडल, डीआईजी मुरादाबाद मंडल, एसएसपी बरेली, एसपी पीलीभीत, एसएसपी उधमसिंह नगर, एसएसपी नैनीताल एवं हरिद्वार के साथ ही बरेली, मुरादाबाद और कुमाऊं रेंज के अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

इस गोष्ठी में पुलिस उपमहानिरीक्षक, कुमाऊं परिक्षेत्र, पुलिस उपमहानिरीक्षक, मुरादाबाद परिक्षेत्र एवं क्षेत्राधिकारी, सदर पीलीभीत आईजीएल गेस्ट हाउस, काशीपुर में उपस्थित रहे एवं पुलिस महानिरीक्षक, बरेली परिक्षेत्र, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, बरेली, पुलिस अधीक्षक, पीलीभीत एवं बरेली परिक्षेत्र के अधिकारियों द्वारा आनलाइन प्रतिभाग किया गया। बैठक में आगामी कांवड़ यात्रा, अन्तरराज्यीय सक्रिय अपराधियों, वांछित अपराधियों, इनामी अपराधियों एवं एनडीपीएस अधिनियम के अन्तर्गत संलिप्त अपराधियों के संबंध में विस्तार से चर्चा की गयी एवं सूचनाओं का आदान-प्रदान किया गया।

उत्तराखंड पुलिस, बरेली एवं मुरादाबाद परिक्षेत्र के बीच में अच्छे समन्वय के लिए इस बैठक में अधिकारियों के द्वारा सुझाव दिए गए एवं अधिकांश में कार्यवाही के लिए सहमति बनी। कांवड़ के संबंध में बेहतर समन्वय के लिए उत्तराखंड पुलिस, बरेली एवं मुरादाबाद परिक्षेत्र के बार्डर के संबंधित अधिकारियों के वाट्सएप ग्रुप बनाने का भी निर्णय लिया गया।