Read in App

Daily Insider Desk
• Wed, 13 Jul 2022 1:21 pm IST

अपराध

डंपर की चपेट में आने से पुजारी की मौत पर हंगामा, पांच ड्राइवरों को बंधक बना विरोध जता रहे ग्रामीण

गोरखपुर: जिले के गुलरिहा क्षेत्र में डंपर की चपेट में आने से एक पुजारी की मौत हो गई। 65 वर्षीय राम अधार गांव के ही एक मंदिर में पुजारी थे और उनकी मौत से लोगों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने पांच डंपर चालकों को बंधक बनाकर मंदिर में बंद कर दिया। इसके बाद सड़क जाम लगा दिया। वहीं, दो डंपरों में तोड़फोड़ भी की गई। सूचना पर गुलरिहा इंस्पेक्टर उमेश कुमार वाजपेई और भटहट चौकी इंचार्ज ज्योति नारायण तिवारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है।

मुहम्मद बरवा टोला निवासी 65 वर्षीय राम अधार निषाद बुधवार सुबह सड़क किनारे स्थित मंदिर में पूजा करने जा रहे थे। उसी समय रामनगर से जौनपुर की तरफ जा रहे मिट्टी लदे डंपर ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई और ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। उधर, हादसा देखकर लोगों का गुस्सा भड़क गया। उन्‍होंने हादसे वाले डंपर के पीछे लाइन से लगे पांच और मिट्टी लदे डंपरों को रोक लिया और उनके चालकों को मंदिर के कमरे में बंद कर बंधक बना लिया।


ये मांगें कर रहे हैं ग्रामीण

पुजारी राम अधार का शव सड़क पर रखकर ग्रामीण जिले के डीएम या एसडीएम मौके पर पहुंचकर लोगों से बात करने, अवैध खनन तत्काल रूप से बंद कराने, मृतक पुजारी के परिवार को आर्थिक मदद और आरोपी डंपर चालक को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं। वहीं, पुलिस गुस्‍साए लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।