Read in App

Daily Insider Desk
• Sat, 16 Jul 2022 9:30 am IST

मनोरंजन

शाहरुख खान-स्टारर जवान में कैमियो निभाएंगे विजय, जानिए डीटेल्स

शाहरुख खान के फैंस एटली की ओर से निर्देशित उनके अगली फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां शाहरुख के नए लुक ने दर्शकों का दिल जीता है, वहीं फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने वाले साउथ के एक्टर विजय सेतुपति पहले से ही फैंस को मदहोश कर रहे हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तमिल सुपरस्टार थलपति विजय एटली के निर्देशन में एक छोटा कैमियो करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरिसु अभिनेता जवान में एक कैमियो निभाएंगे। अभिनेता कथित तौर पर चेन्नई में मिड सितंबर में शाहरुख के साथ अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे। विजय ने अपने हिस्से की फिल्म के लिए जवान को एक दिन अलॉट किया है। खबरें हैं कि थलपति अपने कैमियो के लिए कोई फीस नहीं ले रहे हैं क्योंकि वे एटली और एसआरके दोनों के साथ एक अच्छा बांड शेयर करते हैं। निर्माता की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म अगले साल 02 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक्शन-थ्रिलर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले गौरव वर्मा और शाहरुख खान द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है। जबकि नयनतारा फीमेल लीड हैं और इसमें सान्या मल्होत्रा ​​भी अहम भूमिका में हैं।