Read in App

Daily Insider Desk
• Wed, 30 Mar 2022 6:20 pm IST


मुंबई: महिला ने पुरुष को बहला-फुसलाकर 70,000 रुपये ठगे, चार गिरफ्तार

मुंबई में एक 57 वर्षीय व्यक्ति को एक महिला और उसके तीन साथियों ने सेक्स ट्रैप में फंसाने के लिए 70,000 रुपये ठगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि ज्योति नाम की एक महिला पिछले 45 दिनों से उससे बात कर रही थी और उससे मिलने का अनुरोध कर रही थी।

23 मार्च को वह आदमी आखिरकार उससे मिलने गया। यह घटना तब हुई जब महिला पीड़िता को अंतरंग होने के लिए भायंदर (पूर्व) के एक फ्लैट में ले गई, लेकिन कुछ ही क्षणों बाद, अन्य तीन आरोपी पुलिस के रूप में वहां पहुंचे और फ्लैट पर 'छापेमारीका नाटक किया और व्यक्ति से 70,000 रुपये की जबरन वसूली की।

उन्होंने पीड़ित से कहा कि उसे देह व्यापार में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा और मामले को निपटाने के लिए रिश्वत के तौर पर दो लाख रुपये की मांग की। उसने 45,000 रुपये नकद दिए और एक एटीएम से अतिरिक्त 25,000 रुपये भी निकाले। बाकी पैसे दो दिन में चुकाने की धमकी देकर उन्होंने उसे जाने दिया। इसके बाद शख्स पुलिस के पास गया और शिकायत दर्ज कराई।

नवघर पुलिस अधिकारियों ने काशीमीरा के एक होटल के बाहर जाल बिछाया। जहां आरोपी बाकी रंगदारी वसूलने आए थे और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान भयंदर के आदर्श इंदिरा नगर निवासी 32 वर्षीय सुदर्शन खंडारे, विरार (पूर्व) के 56 वर्षीय विजय पाटिल और भयंदर (पूर्व) निवासी 45 वर्षीय अयूब खान के रूप में हुई है।