Read in App

Daily Insider Desk
• Sun, 17 Jul 2022 12:45 pm IST

अपराध

वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने तीन को पकड़ा, युवक के साथ की थी घिनौनी हरकत

शाहजहांपुर: एक समुदाय के युवक की कुछ लोगों द्वारा पिटाई कर उसे पेशाब पिलाने के गंभीर मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक की ओर से चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसके चलते आरोपियों को गिरफ्तारी कर ली गई है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि ककरा खुर्द में रहने वाला युवक इफ्तेखार व अब्दुल जहीर खान आठ जुलाई को नदी पार सहवेग पुर गांव गए थे, वहीं पर इफ्तेखार को कल विंदर, सोनू उर्फ सुखदेव एवं राजू ने पकड़ लिया और उसकी जमकर लाठी-डंडों से पिटाई करते हुए युवक लहूलुहान कर दिया और उसका हाथ भी तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने युवक की लाठी-डंडों से पिटाई की और बाद में उसके मुंह में पेशाब भी की है। इस दौरान वायरल वीडियो में पीड़ित आरोपियों के हाथ जोड़ता दिखाई दे रहा है।


चौथे आरोपी की तलाश जारी

मामले का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के पीछे इफ्तेखार के किसी मित्र का आरोपियों से घटना से पूर्व में कोई कहासुनी हुई थी, जिसके चलते आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी कलविंदर, सोनू उर्फ सुखदेव और राजू को शनिवार रात इनके घरों से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है। चौथे आरोपी की तलाश जारी है, जल्द उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।