Read in App

Daily Insider Desk
• Fri, 15 Jul 2022 3:31 pm IST

ब्रेकिंग

दबंगो ने ई-रिक्शा चालक की पिटाई कर छीने रुपये, पीड़ित ने एसएसपी से लगाई गुहार

बरेली: मोहल्ले में रहने वाले दबंग ई रिक्शा चालक को 200 रुपये में बुक करके ले गए। रास्ते में अपने साथियों के साथ मिलकर उन्होंने रिक्शा चालक की पिटाई कर दी और जेब से  रुपए और मोबाइल निकाल लिया। घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने हल्की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। पीड़ित ने एफआईआर में धाराएं बढ़ाने के लिए एसएसपी से गुहार लगाई है। 

रवि राठौर पुत्र नन्हेलाल निवासी जोगी नवादा थाना बारादरी का है। वह टेंपो चालक है। 11 जुलाई को जब अपने घर से ऑटो लेकर निकला। तभी मंदिर के पास एक लड़का मिला। उसका नाम जितेंद्र है। उसने ऑटो 200 रुपये में बुक किया और कहा कि हाईवे पर से पार्सल लेकर आना है। 

टेंपो चालक चल दिया जब हाईवे से लालपुर गांव के आगे निकला तो रुकने को कहा वहां पहले से ही 6 सात लोग मौजूद थे। रवि को उसको ऑटो से खींचकर मारना शुरू कर दिया और खेत के अंदर की तरफ खींच कर ले जाने लगे। उसको इतना मारा कि वह बेहोश हो गया। दबंग उसे मरा समझकर छोड़ गए। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  उसने जेब में रखे रुपए छीनने और मोबाइल छीनने की धारा बढ़ाने की एसएसपी से गुहार लगाई है।  

पीड़ित को डर है कि यह लोग दोबारा उसको जान से ना मार दे। हरि शंकर गुलाबी धर्मवीर मोती जितेंद्र पिंकू राठौर सभी लोग जोगी नवादा के रहने वाले हैं। उनसे जान का खतरा है। इनके खिलाफ कार्रवाई करने और जानकी सुरक्षा की मांग की है।