Read in App

Daily Insider Desk
• Sun, 17 Jul 2022 7:06 pm IST

राजनीति

लुलु मॉल विवाद पर अमिताभ ठाकुर का तंज, कह दी ये बात

लखनऊ: अधिकार सेना पार्टी के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने रविवार को अधिकार सेना के पहले जिला कार्यालय का हरदोई में उद्घाटन किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि यह कार्यालय स्थानीय कार्यकर्त्ता विमलेश शर्मा और अन्य लोगों के प्रयासों से शुरू हुआ है। इस दौरान अमिताभ ने हरदोई की जिला कार्यकारिणी के गठन को औपचारिक स्वीकृति दी और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ जिले में पार्टी के प्रचार प्रसार के संबंध में चर्चा की।

अमिताभ ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह पार्टी अन्याय, अत्याचार एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ आम नागरिकों के अधिकारों के लिए बनी है और उस दिशा में प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि अधिकार सेना आगामी नगर निकाय चुनाव तथा लोक सभा चुनाव में भाग लेगी।


लुलु मॉल पर चल रही जवाबी कव्वाली

मीडिया से बातचीत में अमिताभ ने कहा कि इस समय उत्तर प्रदेश की स्थिति यह है कि जवाबी कव्वाली जैसा माहौल चल रहा है, जबकि बुनियादी मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए। लुलु मॉल में नमाज और हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर हो रहे विवाद पर अमिताभ ठाकुर ने कहा कि सरकार चाहती है कि इस तरह के विवाद बने रहें। अगर ये मुद्दे बने रहेंगे तो लोगों के जेहन में बुनियादी मुद्दे जैसे-बेरोजगारी, गरीबी और भ्रष्टाचार आदि नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य का विषय है कि विपक्षी दल भी इस बात को पसंद करते हैं, जैसे जवाबी कव्वाली चल रही हो।