Read in App

Daily Insider Desk
• Fri, 15 Jul 2022 6:30 pm IST

मनोरंजन

मराठी अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने अपने पति को बताया उनका कांस्टेंट गुरू

13 जुलाई को गुरु पूर्णिमा थी, जो किसी के जीवन में गुरु के महत्व को मनाने का दिन है। इस दिन कई लोग अपने गुरुओं को श्रद्धांजलि देते हैं। हाल ही में पॉपुलर मराठी एक्ट्रेस अमृता खानवुलकर ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर एक मीडिया पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि त्योहार उनके लिए क्या मायने रखता है और उनके गुरु कौन हैं।

उन्होंने अपने पति हिमांशु मल्होत्रा ​​को अपने जीवन का कांस्टेंट गुरु बताया। उन्होंने कहा, "मैं श्री स्वामी समर्थ की भक्त हूं। वह गुरु हैं जिनके साथ मेरा वास्तव में गहरा संबंध है। मैंने अपने जीवन की कुछ बहुत अच्छी घटनाओं का अनुभव किया है। इसलिए मैं अपना आभार प्रकट करने के लिए प्रतिदिन मंदिर जाता था।

उन्होंने आगे कहा, जब नृत्य की बात आती है तो शास्त्रीय कोरियोग्राफर आशीष पाटिल मेरे गुरु हैं। मेरे गुरु, जो मेरा निरंतर समर्थन और जीवन में मार्गदर्शन करते हैं वो हैं मेरे पति हिमांशु मल्होत्रा। वो बहुत ही डिसिप्लिन्ड आदमी हैं जो अपने विश्वास पर कायम रहते हैं।"

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके पति हमेशा उनके जीवन में हर फैसले में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, चाहे वह प्रोफेशनल हो या पर्सनल। उन्होंने यह भी कहा कि हिमांशु से बेहतर उन्हें कोई नहीं समझता। अमृता और हिमांशु ने सालों की डेटिंग के बाद जनवरी 2015 में शादी की थी। वे डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए 7 में कपल कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दिए थे और उन्हें उस सीजन के विनर्स का ताज पहनाया गया था।