Read in App

Daily Insider Desk
• Sat, 16 Jul 2022 11:17 am IST

ब्रेकिंग

फतेहगंज पूर्वी इंस्पेक्टर को महिला सिपाही से रंगमिजाजी पड़ी महंगी , एसएसपी ने किया लाइन हाजिर


सीओ दीपशिखा को सौंपी वायरल ऑडियो की जांच

बरेली:  फतेहगंज पूर्वी इंस्पेक्टर को एक महिला सिपाही से अश्लील बातें करना महंगा पड़ गया। मामले की सूचना जैसे फतेहगंज पूर्वी होते ही एसएसपी तक पहुंची तो विभाग की  किरकरी होता देख इंस्पेक्टर कोतुरंत थाने से हटाकर लाइन भेजने का आदेश दे दिया साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए। वायरल ऑडियो में इंस्पेक्टर मनोज कुमार महिला महिला सिपाही से हालचाल जानते हुए सुने जा रहे है। 

इसी बीच वह महिला से खानपान के बारे में जानकारी लेते हुए पसंद के बारे में भी पूछने लगते  है । अचानक इंस्पेक्टर महिला सिपाही को आपत्तिजनक बात करने लगते है। बाद में यह ऑडियो  फतेहगंज पूर्वी से वायरल होकर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज तक जाता है । एसएसपी मामले को गंभीरता से लेते हुए इंस्पेक्टर मनोज को लाइन हाजिर कर दिया। बाद में  मामले की जांच फरीदपुर सीओ गौरव सिंह को सौंप देते है। शुक्रवार देर शाम सीओ फरीदपुर की रिपोर्ट पर उ इंस्पेक्टर मनोज कुमार को फतेहगंज पूर्वी थाने से हटाकर पुलिस लाइंस भेज दिया गया।

 सीओ ने मीडिया को बताया कि जांच अभी चल रही है, तब तक इंस्पेक्टर को पुलिस लाइंस में रहेंगे। इस संबंध में मनोज कुमार का कहना है कि ऑडियो उनका नहीं है। इसमें हो रही बातचीत भी स्पष्ट सुनाई नहीं दे रही। चर्चा है कि इंस्पेक्टर पहले भी इसी तरह के एक मामले में फंस चुके हैं। लेकिन जांच में कोई प्रमाण नहीं मिले थे। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने मीडिया को बताया कि मामले में आगे की जांच सीओ डॉ. दीपशिख को सौंप दी गई है। आगे की कार्यवाही उनकी जांच के हिसाब से की जाएगी।