Read in App

Daily Insider Desk
• Fri, 15 Jul 2022 10:11 am IST

ब्रेकिंग

राजभर का दांव: गठबंधन सपा के साथ बरकरार, मगर राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को समर्थन

लखनऊः  सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जहूराबाद विधायक ओम प्रकाश राजभर ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस की। इस मौके पर अरूण राजभर और अरविंद राजभर भी मौजूद रहे। इस दौरान ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि, इन दिनों गठबधन को लेकर चर्चा हो रहीं है। हम डॉ. आंबेडकर के विचारों पर चलने वालों में से हैं। हम बीस साल से निचलों के हक और अधिकार के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। 

उन्होंने कहा, राष्ट्रपति चुनाव की चर्चा मैंने अपने छह विधायकों से की। सीएम योगी ने मुझे डिनर पर बुलाया था, जहां पर द्रौपदी मुर्मू भी थीं। इस दौरान द्रौपदी मुर्मू ने मुझसे समर्थन मांगा था। यहीं नहीं मेरे पास अमित शाह का फोन आया था। इसके बाद मैं दिल्ली गया, अमित शाह से मुलाकात की। 

राजभर का ऐलान

बता दें कि इस दौरान राजभर ने राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा, चुनाव के लिए मैने द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया है। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को लेकर कहा कि,  उनको मेरे वोट की जरूरत नहीं है। अखिलेश यादव के नौ रत्न उन्हें एसी के कमरे से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं।

अखिलेश यादव ने अकेले ही प्रेस वार्ता कर ली, मुझे बुलाने की जरूरत भी नहीं समझी। जयंत चौधरी को बुलाया जा सकता है लेकिन मुझे नहीं बुलाया गया।मैं पिछड़ी जाति का हूं, इसलिए मुझे नहीं बुलाया गया। अभी फिलहाल हम सपा के साथ गठबंधन में हैं, हालांकि राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को समर्थन दिया जा रहा। 
यह भी पढ़ें ...
मोहित शर्मा हुए एनएसएस युवा योद्धा अवार्ड से सम्मानित
Daily Insider Desk • Sat, 25 Sep 2021 5:25 pm IST
चेकिंग करने गए बिजली विभाग के अफसरों को पीटा, नाराज बिजलीकर्मियों ने थाने का किया घेराव
Daily Insider Desk • Thu, 7 Apr 2022 4:28 pm IST
किसानों को सीएम योगी का तोहफा, 50 फीसदी कम होगा बिजली बिल
Daily Insider Desk • Thu, 6 Jan 2022 9:35 pm IST
मिशन शक्ति के तहत लड़कियों को दी जाएगी आत्मरक्षा की ट्रेनिंग
Daily Insider Desk • Fri, 15 Apr 2022 7:50 pm IST
बच्चों से सम्पर्क कर जानें उनकी समस्याएं,करें समाधान: कुंवर ज्ञानंजय सिंह
Daily Insider Desk • Wed, 27 Oct 2021 5:37 pm IST
साहब...! शादी के 7 महीने बाद भी नहीं आयी घर में खुशखबरी, प्लीज दे दीजिए 15 दिन की छुट्टी, सिपाही का आवेदन पत्र हो रहा वायरल...
Daily Insider Desk • Tue, 2 Aug 2022 6:00 am IST