Read in App

Daily Insider Desk
• Fri, 15 Jul 2022 9:30 am IST

मनोरंजन

कॉफी विद करण: दीपिका और सोनम वाले एपिसोड में रणबीर के बारे में कामेंट सुनकर परेशान हो गए थे ऋषि कपूर

फिल्म निर्माता करण जौहर आखिरकार अपने विवादित शो 'कॉफी विद करण' के साथ लौट आए हैं। टॉक शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आए थे। जिन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में विस्तार से बात की। हालांकि पिछले सीजन में से एक खास एपिसोड फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रहा।

इस एपिसोड में दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर सोफे पर थीं, जहां दोनों ने रणबीर कपूर पर कुछ विवादित टिप्पणी की थी। दोनों एक्ट्रेसेस ने अपनी बातों से रणबीर को बेवफा बताया था। साथ ही कहा था कि उन्हें एक कंडोम ब्रांड को एंडोर्स करना चाहिए। उस एपिसोड के बारे में बात करते हुए करण ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर, रणबीर के पिता इस बात से बेहद परेशान थे कि उन्हें बीच में चीजें संभालने के लिए आना पड़ा।

कई बार ऐसा हुआ है कि रैपिड फायर के बाद चीजों को सही करने के लिए मुझे बीच में जाना पड़ता है। मुझे याद है जब सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण शो में आईं और उन्होंने जो कुछ भी कहा था, चिंटू जी (ऋषि कपूर) बहुत परेशान थे। मुझे चीजों को ठीक करने के लिए कदम उठाना पड़ा। मैंने शोज़ बैन किए हैं और ऑफ एयर किए हैं, जिनके लिए मुझे बहुत बुरा लगा।"

उन्होंने आगे एक्सेप्ट किया कि किसी भी विवाद से बचने के लिए ऐसे उदाहरण हैं, जहां निर्देशक ने मशहूर हस्तियों के बयानों या किसी भी भड़काऊ कामेंट को एडिट किया है। करण ने समझाया, "मेरे पास कई बार ऐसा हुआ है जब मैंने टेलीकास्ट से पहले सेलेब्स की ओर से शो पर किए गए कामेंट्स को एडिट किया है। मुझे लगा कि यह मुश्किल में आ जाएगा। कई बार एक्टर्स ने मुझे सीधे फोन करके कुछ ऐसा काटने की रिक्वेस्ट की है। जो उनकी जुबान फिसलने से निकल गया है। मैंने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि मेरे लिए रिश्ते हर चीज से पहले आते हैं।"