Read in App

Daily Insider Desk
• Wed, 13 Jul 2022 4:05 pm IST

राजनीति

सपा ने शुरू किया सदस्यता अभियान

बस्ती: बुधवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र की मासिक बैठक के साथ ही शिविर लगाकर सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई। पार्टी के वरिष्ठ नेता चन्द्रभूषण मिश्र ने बस्ती सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव को सदस्यता दिलाया। बताया कि पार्टी के सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं को नये सिरे से अपनी सदस्यता लेनी होगी। बस्ती सदर विधायक महेन्द्रनाथ ने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे गांव-गांव जाकर लोगों को पार्टी का सदस्य बनाये और समाजवादी पार्टी के उद्देश्यों से लोगों को जोड़े। पार्टी कार्यालय पर लगे शिविर में 100 से अधिक लोगों ने सदस्यता ग्रहण किया।
बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र की मासिक बैठक में बस्ती सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि संगठन की मजबूती से ही लक्ष्य हासिल होंगे। कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पूरी ताकत से लग जाय और सदस्यता का लक्ष्य पूरा करें। कहा कि समाजवादी विचारधारा को तभी मजबूती मिलेगी जब हमारे सदस्यों की संख्या सर्वाधिक हो। इसके लिये पूरी ताकत लगा देना है। अध्यक्षता करते हुये बस्ती सदर विधानसभाध्यक्ष मो. सलीम ने कहा कि बूथ स्तर पर शिविर लगाकर लोगों को सदस्य बनाया जायेगा।
बैठक और सदस्यता अभियान में मुख्य रूप से सिद्धेश सिन्हा, वीरेन्द्र चौधरी, अरविन्द सोनकर, अमरेन्द्र पाण्डेय ‘शिबलू’ विवेक कुमार शुक्ल ‘पिन्टू’ राम सनेही यादव, मो. जावेद, अखिलेश यादव, शैलेन्द्र कुमार दूबे, जुवैदा खातून, गीता भारती, यूनूस आलम, भोला पाण्डेय, युगुल किशोर चौधरी, रामवृक्ष यादव, प्रशान्त यादव, मो. सलीम, रजनीश यादव, अनिल निषाद, मोईन अहमद, रहमान सिद्दीकी के साथ ही पार्टी के अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे।