Read in App

Daily Insider Desk
• Fri, 12 Aug 2022 7:30 pm IST

मनोरंजन

MMS वायरल पर अंजलि अरोड़ा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अब...

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा को आखिर कौन नहीं जानता होगा।  लॉकअप फेम अंजलि का हाल ही में एक एमएमए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। जिसे लेकर पहली बार अंजलि अरोड़ा ने चुप्पी तोड़ी है। 

दरअसल, एमएमएस वायरल होने पर अंजलि ने खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि, मुझे नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम, मेरी फोटो का इस्तेमाल कर कह रहे हैं कि यह अंजलि अरोड़ा का वीडियो है। मैं नहीं जानती कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने मुझे बनाया है। इनका भी परिवार है। मेरे परिवार और भाई भी इन वीडियोज को देख रहे हैं। 

अंजलि ने आगे कहा कि, कभी-कभी जब मैं ऐसी चीजें देखती हूं तो मुझे लगता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, जिसमें मैं हूं ही नहीं। मेरा भी परिवार है, मेरे भी छोटे भाई-बहन हैं, जो यह सब देख रहे हैं। जिन्होंने मुझे बनाया है वही मुझे इस तरीके से बदनाम कर रहे हैं। कहते हैं ना किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो, बस सब यही कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, मेरा चेहरा लगाकर कुछ फेक वीडियो चलाए जा रहे हैं। लेकिन इस बारे में मेरे मम्मी पापा ने मुझ से एक भी चीज नहीं पूछी कि यह क्या है और क्या नहीं, लेकिन कुछ दिनों पहले से यह सब फिर से होने लगा है। मैं वो नहीं हूं। आप लोग मुझे इतना प्यार और सपोर्ट दे रहे हैं तो ऐसी चीजें क्यों कर रहे हैं। आप यह भी नहीं सोचते कि किसी का परिवार इसे सह पाएगा या नहीं। मैं सिर्फ 21 साल की हूं और इस चीज के लिए तैयार नहीं हूं कि इसे झेल पाऊं। 

लॉकअप फेम अंजलि ने आगे बताया कि, इस वीडियो को लेकर मेरे परिवार की तरफ से शिकायत दर्ज की जा चुकी है, लेकिन अब वह यह सब नहीं झेल पाएंगे।