Read in App

Daily Insider Desk
• Wed, 13 Jul 2022 12:30 pm IST

मनोरंजन

सारा अली खान ने कहा विजय देवरकोंडा को करना चाहती हैं डेट, तेलुगु एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

करण जौहर ने हाल ही में कॉफी विद करण 7 के दूसरे एपिसोड का ट्रेलर जारी किया, जिसमें सारा अली खान और जाह्नवी कपूर हैं। ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि फिल्म निर्माता ने सारा से एक ऐसे स्टार का नाम बताने को कहा, जिसे वो अब डेट करना चाहती हैं। जिस पर सारा ने तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा का नाम लिया था। वहीं सारा के इस जवाब पर अब विजय का रिएक्शन सामने आया है।

अब लाइगर स्टार ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विजय ने ट्रेलर शेयर किया और सारा के लिए एक प्यारा सा मेसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा,"आपके देवरकोंडा कहने के तरीके से मुझे प्यार है। क्यूटेस्ट


बता दें कि विजय, लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म पुरी जगन्नाथ की ओर से निर्देशित है और इसमें अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में माइक टायसन का एक कैमियो भी है। जबकि यह उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी, विजय पहले से ही तेलुगु इंडस्ट्री में एक पॉपुलर स्टार हैं। उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी को हिंदी में कबीर सिंह के रूप में बनाया गया था, जिसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे, और 2019 में एक बड़ी हिट थी।