Read in App

Daily Insider Desk
• Tue, 24 Jan 2023 6:07 pm IST

नेशनल

पुणे में एक ही परिवार के सात लोगों के शव मिले, जानिए क्‍या है पूरा मामला

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक ही परिवार के सात लोगों के शव पाए जाने से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, परिवार आर्थिक तंगी में था। पुलिस के मुताबिक पहली नजर में मामला खुदकुशी का लग रहा है।

पुणे जिले के दौंड तालुका के परगांव की भीमा नदी से सोमवार को परिवार के चार सदस्यों के शव मिले। वहीं, नदी में तलाश के दौरान मंगलवार दोपहर परिवार के तीन और बच्चों के शव मिले। मृतकों में 50 साल के पुरुष से लेकर तीन साल तक के बच्चे के शव हैं।

मृतकों में तीन बच्‍चे भी शामिल

बताया जाता है कि नदी में मछली पकड़ने के दौरान मछुआरों को एक महिला का शव मिला, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। जब नदी में पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाशी ली तो और शव मिले। मृतकों में मोहन उत्तम पवार (50), संगीता मोहन पवार (45), उनके दामाद शामराव पंडित फुलवारे (32), उनकी पत्नी रानी शामराव फुलवारे (27), शामराव फुलवारे के बेटे रितेश शामराव फुलवारे (7), छोटू शामराव फुलवारे (5) और कृष्णा (3) के शव नदी के किनारे मिले।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले की जांच पुणे ग्रामीण पुलिस कर रही है। आस-पास के क्षेत्रों में भी लोगों से पूछताछ कि जा रही है। इससे पूर्व शवों से संबंधित परिवार को तलाशने का काम शुरू है।