Read in App

Daily Insider Desk
• Thu, 14 Jul 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

डंकी DOP ने फिल्म छोड़ने पर किया खुलासा, कहा 'शाहरुख खान की कोई भागीदारी नहीं थी'

शाहरुख खान, जो काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, ने अप्रैल में डंकी की अनाउंस्मेंट करने के बाद अपने फॉलोअर्स को खुश कर दिया। उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और पहले यह बताया गया था कि फिल्म के डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी (डीओपी) अमित रॉय ने क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से फिल्म छोड़ दी। अब हाल ही में एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए रॉय ने अपने पद से इस्तीफा देने के पीछे के कारण के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने जोर देकर कहा कि फिल्म छोड़ने के उनके फैसले में शाहरुख खान की कोई भागीदारी नहीं थी।

रॉय ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले ही लगभग 19-20 दिनों की शूटिंग कर ली थी और फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ उनके ओपिनियन्स में अंतर बढ़ता रहा। क्योंकि दोनों के बीच समझौता नहीं हो सका रॉय ने कथित तौर पर फैसला किया कि उनके लिए इस प्रोजेक्ट को छोड़ना अच्छा होगा। उन्होंने कहा, "हम एक पेज पर नहीं आ सके, हालांकि हमने बहुत कोशिश की। यह एक ऐसे प्वांडट पर पहुंच गया था, जहां मुझे लगा था कि फ्रिक्शन बढ़ता रहेगा और हमारा रिश्ता खराब हो जाएगा। अगर हम दोनों एक ही बात पर सहमत नहीं हो रहे हैं तो यह फिल्म के लिए परेशानी का सबब होगा।"

उसी बातचीत के दौरान, रॉय ने जोर देकर कहा कि फिल्म के मुख्य अभिनेता शाहरुख खान का उनके फैसले से कोई लेना-देना नहीं था। यह पूछे जाने पर कि क्या सुपरस्टार ने कभी उनकी समस्या को सुधारने की कोशिश की, रॉय ने कहा कि उन्होंने एक जेंटलमेन की तरह हस्तक्षेप नहीं करने का फैसला किया।