Read in App

Daily Insider Desk
• Wed, 13 Jul 2022 10:39 am IST

खेल

भारत Vs इंग्लैंड : रोहित की हंसी या द्रविड़ की खुशी, जानिए किन और वजहों से यादगार रहेगा पहला वन-डे...

भारत ने इंग्लैंड से वन-डे सीरीज का पहला मैच एकतरफा जीत लिया। इस मैच में गेंदबाजी और बल्लेबाजी का जबरदस्त तालमेल देखने को मिला। साथ ही ये मैच कुछ खास लम्हों का भी गवाह बना। 



रोहित ने इस मैच में कमाल की बल्लेबाजी की। और 5 छक्के लगाए। उनका एक छक्का छह साल की बच्ची को भी लगा। रोहित शर्मा के छक्के से छह साल की बच्ची मीरा साल्वी चोटिल हो गई। हालांकि, गेंद बच्ची की पीठ पर लगने से वो ज्यादा गंभीर नहीं हुई। मैच के दौरान ही बच्ची के पिता ने फोटो शेयर कर बताया कि वो पूरी तरह से ठीक है।



इस मैच की एक तस्वीर सालों तक याद रहेगी। दरअसल एक शॉट लगाने के दौरान रोहित शर्मा बेहद खुश नजर आए और उनकी हंसी फैंस को बेहद पसंद आई। ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं। रोहित ने इस मैच में 76 रन की कप्तानी पारी खेली है।



इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने छह विकेट लिए। उन्होंने वनडे क्रिकेट में दूसरी बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया। बुमराह के 5 विकेट पूरे होने पर कोच द्रविड़ बेहद खुश नजर आए और पहली बार ताली बजाकर उनकी तारीफ की। द्रविड़ का अंदाज वायरल हो रहा है।



भारत इंग्लैंड के मैच में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का एक फैन भी नजर आया। यह फैन योगी के चेहरे वाली टी-शर्ट पहनकर मैच देखने पहुंचा था। और उसके पास बाबा के बुलडेजर की तस्वीर भी थी।