Read in App

Daily Insider Desk
• Sat, 16 Jul 2022 1:57 pm IST

खेल

श्रीलंका : क्रिकेटर चमिका करूणारत्ने ने दर्द किया बयां, कहा- प्रैक्टिस पर जाने के लिए भी नहीं मिल रहा पेट्रोल...

श्रीलंका अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। देश में तेल समेत कई जरूरी सामानों की भारी किल्लत हो चुकी है। 

आलम ये है कि, क्रिकेटर हों या राजनेता, पेट्रोल और डीजल की भारी कमी के चलते कई दिनों तक कतारों में खड़े रहकर तेल भरवा रहे हैं। जिसको लेकर श्रीलंका के युवा क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने ने अपना दर्द बयां किया। करुणारत्ने ने बताया कि, 2 दिन तक कतार में खड़ा रहने के बाद उन्हें तेल मिल पाया है। ईंधन की भारी कमी के चलते वो प्रैक्टिस के लिए भी नहीं जा पा रहे हैं। 

भारत के बारे में करुणारत्ने ने कहा कि, श्रीलंका के लिए भारत बड़े भाई की तरह है। उसने हमारी बहुत मदद की है। मैं इस समर्थन के लिए भारत को धन्यवाद देना चाहता हूं। हम मौजूदा समय में संघर्ष कर रहे हैं। भारत ने हमारे लिए जो भी किया है उसके लिए हम धन्यवाद देते हैं। हम समय के साथ बेहतर होते जाएंगे। 

बता दें कि, श्रीलंका को इसी साल अगस्त के महीने में एशिया कप 2022 की मेजबानी करनी है, लेकिन हालातों से परेशान क्रिकेट खिलाड़ियों को भी नहीं पता है कि आगे क्या होने वाला है। चमिका करुणारत्ने ने बताया कि, लंका प्रीमियर लीग और दो अहम सीरीज के मैचों का एलान हो चुका है। "एशिया कप आ रहा है और लंका प्रीमियर लीग भी इसी साल होना है। मुझे नहीं पता कि क्या होगा, क्योंकि मुझे प्रैक्टिस के लिए कोलंबो और बाकी जगहों पर जाना होगा साथ ही क्लब सेशन में भी शामिल होना होगा।