आलिया भट्ट ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में पहनी अपनी शादी की साड़ी

अभिनेत्री को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया।

लाइफस्टाइल डेस्क: आलिया भट्ट ने 17 अक्टूबर को नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के लिए अपनी शादी की साड़ी को दोबारा पहनकर एक मजबूत टिकाऊ फैशन स्टेटमेंट बनाया। अभिनेत्री को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। विशेष सम्मान प्राप्त करने के लिए अभिनेत्री ने अपनी अलमारी से सबसे खास पोशाकों में से एक पहनी – अपनी शादी की साड़ी। इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट में, अभिनेत्री ने परिधान पहनने के पीछे के कारण का खुलासा किया।

“एक विशेष दिन के लिए एक विशेष पोशाक की आवश्यकता होती है। और कभी-कभी, वह पोशाक पहले से ही वहीं मौजूद होती है। जो एक बार खास है वह दोबारा खास हो सकता है। और फिर…” आलिया ने अपने प्रशंसकों से अपने कपड़े ”दोहराने, दोबारा इस्तेमाल करने और दोबारा पहनने” का आग्रह करते हुए लिखा।

 

चूंकि आलिया ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अपनी समकालीन आइवरी सब्यसाची शादी की साड़ी पहनी थी, इसलिए उन्होंने इसे अलग तरह से स्टाइल करना सुनिश्चित किया। उन्होंने अपने बालों को खुला रखने की बजाय फूलों से सजे गंदे जूड़े में बांध रखा था। अभिनेत्री अपने मेकअप के साथ भी बोल्ड दिखीं, क्योंकि उन्होंने काजल लगी आंखें, परिभाषित भौहें और लाल बिंदी लगा रखी थी।

आभूषणों के मामले में भी, उसके चिकने मोती चोकर और विस्तृत कान के स्टड ने एक महत्वपूर्ण अंतर पैदा किया। आलिया की फैशन स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने भी नए लुक के साथ लुक को दोहराने का उदाहरण स्थापित करने के लिए अभिनेत्री की सराहना की।