एनिमल का सॉन्ग पोस्टर हुआ रिलीज़, रणबीर कपूर को रश्मिका मंदाना ने किया किस

मनोरंजन डेस्क: आगामी फिल्म एनिमल के नए गाने का रिलीज़ से पहले पोस्टर शेयर किया गया है। जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का किस दिखाया गया है। इसमें दोनों कलाकार एक विमान के कॉकपिट में बर्फ से ढके पहाड़ों के ऊपर उड़ान भरते हुए एक-दूसरे को चूमते नजर आ रहे हैं। गाने का नाम हिंदी में “हुआ मैं”, तेलुगु में अम्मायी, तमिल में नी वादी, कन्नड़ में ओह बाले और मलयालम में पेन्नाले है।

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर का अनावरण किया और खुलासा किया कि गाना बुधवार, 11 अक्टूबर को रिलीज होगा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हुआ मैं कल रिलीज होगी.. यह गाना फायर है और मैं व्यक्तिगत रूप से इसे पसंद करती हूं।”

 

 

एनिमल सॉन्ग पोस्टर पर प्रतिक्रियाएँ

गाने के पोस्टर में एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और मेल लीड रणबीर कपूर का जिक्र है। लेकिन रश्मिका के प्रशंसकों ने तुरंत नोटिस किया कि फ्रेम में होने के बावजूद उनका नाम गाने के पोस्टर पर नहीं था। एक प्रशंसक ने पूछा, “पोस्टर में अभिनेत्री का नाम कहां है?” एक अन्य ने टिप्पणी की, “रश्मिका का नाम गायब है।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने यह भी लिखा, “जब कोई गाना रिलीज होने वाला होता है तो म्यूजिक डायरेक्टर या गायक का जिक्र क्यों नहीं किया जाता?”

रश्मिका की पोस्ट पर रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट के जिक्र के साथ कुछ व्यंग्यात्मक और मजेदार टिप्पणियां भी आईं। एक फैन ने यह भी लिखा, “अरे….प्लेन क्रैश हो जाएगा।”