कर्मचारी कल्याण सेवा समिति के पूरन लाल मसीह अध्यक्ष, सुनील कुमार को सचिव बनाया

हरीश चन्द्र मौर्य पूर्व में अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं

बरेली ।अस्थाई कर्मचारियों की पूर्व घोषित कार्यकम के अर्न्तगत भामाशाह पार्क में एक आवश्यक बैठक आयोजित की गयी जिसकी अध्यक्षता उपाध्यक्ष संजीव यादव ने की अस्थाई कर्मचारियों की पूर्व घोषित कार्यकम के अर्न्तगत भामाशाह पार्क में एक आवश्यक बैठक आयोजित की गयी जिसकी अध्यक्षता उपाध्यक्ष संजीव यादव ने की। इस बैठक में अध्यक्ष जितेन्द्र मिश्रा एवं सचिव हरीश चन्द्र मौर्य को संगठन विरोधी गतिविधियों और फण्ड में धांधली को दृष्टिगत रखते हुये सर्वसम्मति से पदमुक्त करते हुये पूरन लाल मसीह को अध्यक्ष एवं सुनील कुमार को सचिव आगामी चुनाव होने तक मनोनीत कर दिया गया है।

कर्मचारी कल्याण सेवा समिति के पूरन लाल मसीह अध्यक्ष, सुनील कुमार को सचिव बनाया
कर्मचारी कल्याण सेवा समिति के पूरन लाल मसीह अध्यक्ष, सुनील कुमार को सचिव बनाया

बैठक में निर्वाचित गंगा प्रसाद ने बताया की जो फण्ड चुनाव अधिकारी ने मुझे हस्तगत किया था, उसमें से अधिकतर धनराशि जितेन्द्र मिश्रा और हरीश चन्द्र मौर्य ले चुके हैं। इस बात को सुनकर बैठक में मौजूद सभी कर्मचारियों ने घोर आपत्ति उठाते हुए पूर्व अध्यक्ष व सचिव को पदमुक्त करने पर सहमति व्यक्त करते हुये पदमुक्त करने का निर्णय ले लिया गया है।
नवनियुक्त सचिव सुनील कुमार ने बताया है कि हरीश चन्द्र मौर्य पूर्व में अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं, जिसके बाद बैठक में सर्वसम्मति से पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र मिश्रा ने मुझे सचिव मनोनीत किया था, जिस पर मैं कई महीनों से कार्य कर रहा था अभी हाल में आयुक्त कर्मचारी भविष्य निधि से मुलाकात करके सभी अस्थाई कर्मचारियों के ई पी एफ को एक समान करने की मांग की थी। जिसकी जाँच करने के लिये उन्होंने सभी कर्मचारियों के आधार की छायाप्रति माँगी है, जिसे एक दो दिन के अन्दर आयुक्त ईपीएफ के समक्ष प्रस्तुत करके एक समान ईपीएफ की माँग जोरदार तरीके से की जाने का भी निर्णय लिया गया है।
आज की बैठक के उपरान्त जितेन्द्र मिश्रा या हरीश चन्द्र मौर्य अपने आप को अध्यक्ष या सचिव लिखते है, तो यह पूर्णतः अवैधानिक होगा ।
बैठक में मुख्य रूप से चन्द्रकेश यादव, दोद राम, भीकम सिंह, गंगा प्रसाद, मदन लाल, होरी लाल, रामकुमार कन्नौजिया, रघुनाथ मिश्रा, कैलाश चन्द्र शर्मा, जयवीर, श्री पाल, ज्ञानपाल, चन्द्र प्रकाश अग्निहोत्री, बब्लू कुमार, दीपक, बाबू राम, कामेश्वर, प्रेमशंकर, जसवीर, टीका राम, रंजीत कुमार, वीर कुमार, राजकुमार आदि दर्जनों कर्मचारी उपस्थित थे।