किला से बच्चे का किडनैप , पब्लिक की मदद से किडनैपर दबोचा

शहर में बच्चा चोर गैंग फिर एक्टिव ,गैंग में महिला भी सक्रिय. दस दिन से कर रही थी रेकी

बरेली । जिले में बच्चा चोर की दस्तक हो गई है घर के बाहर अगर आपका बच्चा खेल रहा है तो सावधान हो जाइए कहीं ऐसा ना हो की आप आपका बच्चा चोरी हो जाये तो कोई बड़ी बात नही होगी। बाकरगंज इलाके में मांझा कारीगर का बच्चा दरबाजा के बाहर खेल रहा था कि शनिवार की सुबह अचानक उनका बच्चा लापता हो गया और उसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया शोर शराबा होने पर लोग अलर्ट हो गए और उसकी तलाश के लिया निकल पड़े रेलवे फाटक के पास से एक आरोपी को पुलिस की मदद से दबोच लिया जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया है पकड़े गये आरोपी ने पुलिस को बताया कि एक महिला से बच्चा चोरी करने की डील हुई थी बच्चे का सौदा 20,000 में किया गया था आरोपी ने पुलिस को बताया कि बच्चों को चुराने के लिए कुछ एडवांस भी दिया गया हालांकि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करआरोपी को जेल भेज दिया दूसरे आरोपी की तलाश जारी है |
थाना किला इलके के रहने वाले माझा कारीगर शखरुद्दीन का 3 साल का बेटा सुभान घर के दरवाजे पर 10.30 बजे के आस पास खेल रहे था खेलते वक्त अचानक उनका बेटा लापता हो गया आनंद आनंद में परिवार के सदस्यों ने बेटे की तलाश शुरू कर दी तो एक महिला ने लोगों को सुभान को ले जाते हुए देख लिया था इसके बाद बाकरगंज रेलवे फाटक के पास आरोपी को मैं बच्चों के साथ पकड़ लिया पब्लिक ने मारपीट की है।
सुभान की मां की गोद में बच्चा आते ही आंचल से लिपट गया। लोगों का कहना था कि ऐसे किडनैपर के खिलाफ शक्ति से कार्रवाई होना चाहिए, पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को बताया कि बच्चा ₹20000 में शमशान भूमि के पास की रहने वाली एक महिला ने उसे बच्चों को खरीदने का सौदा किया था पुलिस हिरासत में आरोपी आजम ने बताया की उस बच्चा चोरी करके उसे महिला के पास पहुंचाना था जिसके एवज में उसे ₹20000 मिलना थे।
आरोपी आज़म ने बताया कि पिछले 10 दिन से बच्चे को उठाने के लिए रेकी कर रहा था और आज उसे उठा लिया आरोपी आज़म ने कहा है कि वह फर्नीचर का एक अच्छा कारीगर है केरल में रहकर वह एक फर्नीचर की दुकान पर काम करता था, पैसा खर्च हो जाने की बाद वह काफी टेंशन में हो गया और वह उसे महिला के संपर्क में आ गया और उसने ही आजम को बच्चा चोरी करने का प्लान दिया।
किला इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की सुबह 10:30 बजे बच्चा चोरी होने की सूचना मिली थी घटना को गंभीरता से लेते हुए फोर्स को अलर्ट कर दिया और रेलवे फाटक पर आरोपी आजम को बच्चा के साथ गिरफ्तार कर लिया बटर चोरी मामले में और लोगों की तलाश की जा रही विवेचना शुरू कर दी गई है।