तीन दिन से गायब बुजुर्ग महिला का शव खेत में मिला , बेटी ने जताई हत्या की आशंका

महिला घर में अकेली रहती थी

बरेली। थाना शाही क्षेत्र के गांव खरसेनी निवासी स्वर्गीय सुखलाल की पत्नी 60 वर्षीय दुलारो की लाश सोमवार की शाम गन्ना के खेत में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। शाही क्षेत्र में लगातार हो रही हत्याओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारी और थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा घटना की जांच शुरू कर दी।

तीन दिन से गायब बुजुर्ग महिला का शव खेत में मिला , बेटी ने जताई हत्या की आशंका
तीन दिन से गायब बुजुर्ग महिला का शव खेत में मिला , बेटी ने जताई हत्या की आशंका

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतका की बेटी खेमवती पत्नी स्वर्गीय श्याम बिहारी थाना कैन्ट क्षेत्र के गांव पालपुर कमालपुर की रहने बाली ने बताया पिता की मौत हो चुकी है मैं उनकी अकेली बेटी हूं मां अकेली रहती थी कभी – कभी माँ दुलारो मेरे पास आकर के कई दिन रहकर चली जाती थी । दुलारो के पास लगभग दस विघा जमीन थी जिसमें आठ बीघा बेच दी लगभग दो बीघा के आसपास उनके पास बची थी उसी में गन्ना की फसल करती थी बेची हुई जमीन का जो रुपया था वह बैंक में जमा कर दिया था उसमें लिखा था मेरे मरने के बाद यह रुपया मेरी बेटी खेमवती को दिया जाए। बेटी खेमवती ने बताया दुलारो तीन चार दिन से गायब थी सोमवार की शाम को उनकी लाश उनके गन्ना के खेत मे पड़ी मिली है मुझे शक है किसी ने दुलारो की हत्या की है अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा हकीकत क्या है ।

एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया गांव खरसेनी में एक बुजुर्ग महिला का शव उसके खेत मे मिला है शव तीन चार दिन पुराना लग रहा है शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम को भेजा है परिजनों से पूछताछ चल रही ही जांच के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी।