‘त्रिशा से माफी नहीं मांगूंगा’: ‘रेप सीन’ वाले बयान पर मंसूर अली खान

मंसूर अली खान का कहना है कि वह त्रिशा से माफी नहीं मांगेंगे

मनोरंजन डेस्क: मंसूर अली खान की त्रिशा के खिलाफ उनकी स्त्रीद्वेषी और लैंगिकवादी टिप्पणियों के लिए आलोचना की गई है। ‘लियो’ अभिनेता, निर्देशक लोकेश कनगराज, चिरंजीवी और कई अन्य लोगों ने उनकी आलोचना की। 21 नवंबर को उन्होंने चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां उन्होंने कहा कि वह अपनी टिप्पणियों के लिए माफी नहीं मांगेंगे. उनके भाषण के बाद, नादिगर संगम (फिल्म संस्था) ने उनकी टिप्पणियों के लिए उन पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगा दिया था।

मंसूर अली खान का कहना है कि वह त्रिशा से माफी नहीं मांगेंगे

मंसूर अली खान ने अपने भाषण में कहा कि हालांकि वह ‘लियो’ का हिस्सा हैं, लेकिन त्रिशा के साथ उनका कोई सीन नहीं है। उन्होंने एक कदम आगे बढ़कर कहा कि उन्होंने उनके साथ ‘बेडरूम सीन’ करने का मौका गंवा दिया। नादिगर संगम द्वारा अस्थायी रूप से प्रतिबंधित किए जाने के बाद 21 नवंबर को मंसूर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। उन्होंने कहा कि जब उन्हें एहसास होगा और वह अपनी गलती के लिए माफी मांगेंगे तो वे इसे वापस ले लेंगे।

उन्होंने कहा, “नदीगर संगम ने गलती की (माफी मांगने तक अस्थायी प्रतिबंध लगाकर)। जब ऐसा कोई मुद्दा हुआ, तो उन्होंने मुझसे स्पष्टीकरण भी नहीं मांगा। उन्हें मुझे फोन करना चाहिए था या नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगना चाहिए था।” . जांच होनी चाहिए. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.”

“मैं नादिगर संगम को मेरे खिलाफ अपना बयान वापस लेने के लिए चार घंटे का समय दूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे माफी मांगनी चाहिए। क्या मैं किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखता हूं जो माफी मांगेगा? मीडिया मेरे खिलाफ जो चाहे लिख सकता है। लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं। मेरे पास है तमिल लोगों का समर्थन, “उन्होंने कहा।

एक बार फिर अपनी टिप्पणी का बचाव करते हुए उन्होंने बताया, “सिनेमा में बलात्कार के दृश्य का क्या मतलब है? क्या इसका मतलब वास्तव में किसी का बलात्कार करना है? सिनेमा में हत्या का क्या मतलब है? क्या इसका मतलब यह है कि वे वास्तव में किसी की हत्या कर रहे हैं? क्या आपके पास कुछ नहीं होना चाहिए समझ में आया? मैंने कुछ भी ग़लत नहीं कहा है। मैं माफ़ी नहीं माँगूँगा।”