प्रियंका चोपड़ा ने की महिला आरक्षण विधेयक की तारीफ़, कहा ‘सही दिशा में उठाया गया कदम’

शीर्षक में लिखा था, "महिला आरक्षण विधेयक पर संसद की मुहर लगी।"

मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में संसद में पारित महिला आरक्षण विधेयक की सराहना करते हुए कहा कि यह “सही दिशा में एक कदम” है। रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका ने एक लेख का स्क्रीनशॉट साझा किया। शीर्षक में लिखा था, “महिला आरक्षण विधेयक पर संसद की मुहर लगी।”

प्रियंका ने की महिला आरक्षण बिल की तारीफ

इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “इस ऐतिहासिक मील के पत्थर के साथ एक नए युग की प्रेरणा।” उन्होंने यह भी लिखा, “महिला आरक्षण विधेयक- ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ का पारित होना वास्तव में सही दिशा में एक कदम है, लेकिन महत्वपूर्ण अगला चरण इसका तेज और प्रभावी कार्यान्वयन है। यहां एक ऐसा भारत है जो वास्तव में इसका समर्थन करता है और सशक्त बनाता है।”

 

कीर्ति कुल्हारी, हरनाज़ संधू ने भी की थी बिल की सराहना

इससे पहले अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने गुरुवार को संसद में पारित महिला आरक्षण विधेयक की प्रशंसा करते हुए इसे “हमारे देश में हुई एक असाधारण बात” बताया। पत्रकारों से बात करते हुए कीर्ति ने कहा था, ”यह पूरे देश के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है…आने वाले वर्षों में नई पीढ़ी को लैंगिक समानता वाला माहौल मिलेगा। मैं कहूँगी कि यह एक असाधारण बात है जो हमारे देश में घटित हुई। मैं अनुराग ठाकुर (केंद्रीय मंत्री) की आभारी हूं कि उन्होंने हमें यहां आमंत्रित किया और हमें इसका हिस्सा बनाया।”

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ संधू ने भी बिल पर अपने विचार साझा किए थे उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि महिलाएं उन सभी जगहों से संबंधित हैं जहां निर्णय लिए जा रहे हैं… यह एक महान निर्णय है। यह महिलाओं के नेतृत्व वाले विकास के लिए भारत की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। मुझे खुशी है कि मुझे यहां नए संसद भवन में रहने का अनुभव मिला।”