बेटे कोआ के लिए सिंगल पैरेंट नहीं हैं इलियाना डिक्रूज, पार्टनर के साथ शेयर की फोटो

इलियाना डिक्रूज़ ने पुष्टि की कि वह अपने बेटे का पालन-पोषण अकेले नहीं कर रही हैं।

मनोरंजन डेस्क: इलियाना डिक्रूज़, जिन्होंने अगस्त में अपने बच्चे, कोआ फीनिक्स डोलन का स्वागत किया ने पुष्टि की कि वह अपने बेटे का पालन-पोषण अकेले नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान अपने साथी माइकल डोलन की एक तस्वीर साझा करके इसका खुलासा किया।

इलियाना का कहना है कि वह सिंगल पेरेंटिंग नहीं कर रही हैं

इससे पहले 10 जून को बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने एक मिस्ट्री मैन की तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अब, 24 नवंबर को, ‘बर्फी’ अभिनेता ने इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने साथी की तस्वीर साझा की और कहा कि वह सिंगल पेरेंटिंग कोआ नहीं हैं। सेशन के दौरान इलियाना ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के कई सवालों के जवाब दिए। जब एक प्रशंसक ने पूछा, “आप अपने बच्चे का अकेले पालन-पोषण कैसे कर रहे हैं?”, एक्ट्रेस ने माइकल डोलन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मैं ऐसा नहीं कर रही हूं।” एक अलग प्रतिक्रिया में, इलियाना ने यह भी उल्लेख किया कि वह अपने ‘बेबी डैडी’ के लिए आभारी हैं।

इलियाना ने बेबी बॉय का स्वागत किया!

इलियाना डिक्रूज ने 5 अगस्त को घोषणा की कि उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात शिशु ‘कोआ फीनिक्स डोलन’ की तस्वीर पोस्ट की, जिसका जन्म 1 अगस्त को हुआ था। ‘कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे लड़के का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं। दिल पूरी तरह से भर चुका है,” उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा। इलियाना ने इस साल अप्रैल में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी और तब से वह सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं।