रोटरी क्लब बरेली साउथ का दशहरा मेला 27 अक्टूबर से, मेला में वाईफाई की सुविधा

राजस्थानी गुजराती पंजाबी और उत्तर प्रदेश के स्वादों का लुफ्त मिलेगा

बरेली । रोटरी क्लब बरेली साउथ द्वारा आयोजित विराट दशहरा मेला की तैयारी पूरी हुई । आज से बरेली क्लब मेला ग्राउंड में विराट दशहरा मेले का आयोजन किया जाएगा । कार्यक्रम की जानकारी देते हुए मेला डायरेक्टर रोहित जिंदल ने बताया की 37वां विराट दशहरा मेला के प्रथम दिन का उद्घाटन 7:30 बजे  सौम्या अग्रवाल आई.ए. एस. ,मंडलायुक्त के द्वारा किया जाएगा ।
सह मेला निदेशक आशीष मेहरोत्रा और उमेश तलवार ने बताया की मेले के प्रथम दिन मेले में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता और डांस बरेली डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा । फैंसी ड्रेस की प्रतियोगिता की प्रविष्टियां मेला प्रांगण में 7:30 बजे तक जमा होगी ।
क्लब अध्यक्ष राकेश अग्रवाल ने बताया की सांस्कृतिक मंच पर फ्रेंडशिप बैंड और डांस ग्रुप के द्वारा अपनी प्रस्तुति दी जाएगी । सांस्कृतिक मंच का उद्घाटन डॉक्टर राकेश सिंह आई पी एस, आई जी बरेली परिक्षेत्र के द्वारा किया जाएगा।
सचिव हरीश मलिक ने बताया कि आज के मुख्य आकर्षण में शानदार आतिशबाजी का आयोजन किया जाएगा । शहरवासियों के लिए विभिन्न प्रकार के फूड स्टॉल्स लगाए जा रहे हैं । जिसमें राजस्थानी गुजराती पंजाबी और उत्तर प्रदेश के स्वादों का लुफ्त मिलेगा । मेले में बेहतरीन उत्पादों के स्टॉल लग कर तैयार हो रहे हैं ।