सलमान ने अपने स्टारडम को किया खारिज, 25-26 साल से ‘डिनर’ के लिए नहीं गए बाहर

सलमान का मानना है कि उनमें 'सुपरस्टार' जैसा कुछ भी नहीं है।

मनोरंजन डेस्क: सलमान खान फेमस सुपरस्टार हैं, फिर भी अभिनेता का मानना है कि उनमें ‘सुपरस्टार’ जैसा कुछ भी नहीं है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी नवीनतम फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के बाद सलमान ने कहा कि उन्होंने कभी भी सुपरस्टार की तरह महसूस नहीं किया है और साझा किया है कि वह 25 वर्षों से अधिक समय से डिनर के लिए बाहर नहीं निकले हैं।

सलमान ने कहा, ”मैं 25-26 साल या शायद उससे भी ज्यादा सालों में घर से बाहर निकलकर डिनर के लिए नहीं गया हूं। जब मुझे शूटिंग करनी होती है तो मैं यात्रा करता हूं। मेरा एकमात्र बाहरी क्षण वह है जब मैं अपने लॉन में बैठता हूं या फिर खेत में जाता हूं। मेरी यात्रा घर, शूटिंग, होटल, हवाई अड्डा, स्थान, वापस घर और फिर जिम तक है। इतना ही।”

सलमान ने कहा कि वह अपने परिवार से ज्यादा अपने स्टाफ के साथ समय बिताते हैं और कहा कि वह खरीदारी के लिए भी बाहर नहीं जाते हैं। उन्होंने कहा कि वह केवल तभी बाहर जाते हैं जब वह अपनी मां के साथ होते हैं और वे कॉफी के लिए बाहर जाते हैं।

हिंदी फिल्म उद्योग के सुपरस्टारों में से एक होने पर, सलमान ने कहा कि उन्होंने “कभी भी सुपरस्टार जैसा महसूस नहीं किया है” और कहा कि उनकी “आदतें सुपरस्टार जैसी नहीं हैं।” “मैं जिस तरह से यात्रा करता हूं, जिस तरह से मैं कपड़े पहनता हूं, ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं सुपरस्टार के बारे में बताता हूं। मेरा दिमाग उस तरह से तैयार नहीं है. मेरे बारे में कुछ भी सुपरस्टार नहीं है। कुछ भी नहीं,” उन्होंने कहा।

तीसरे व्यक्ति में खुद को संबोधित करते हुए सलमान ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि सलमान खान सुपरस्टार हैं। यह सब बकवास है। मैंने इसे कभी महसूस नहीं किया. मैं बस सुबह उठकर, कॉफी पीकर और अपना दिन शुरू करके खुश हूं। मैं बस अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं।”