अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में रोका नही गया तो फिलिस्तीन बन जायेगा : डॉ प्रवीण तोगड़िया 

प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर निर्माण पर खुशी जाहिर की

बरेली । अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया आज बरेली पहुचे इस मौके पर उन्होंने रेसीजेन्सी गार्डन में एक कार्यक्रम में भी शिरकत की। इस मौके पर उन्होंने राम मंदिर निर्माण पर खुशी जाहिर की, साथ ही उन्होंने कहा कि जब उन्होंने राम मंदिर के लिए जनता से सवा रुपये का दान मांगा था तब आठ करोड़ रुपये जनता ने दान स्वरूप दिया था और उसी पैसे से आज मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को अगर रोका नही गया तो देश फिलिस्तीन बन जायेगा, इतना ही नहीं उन्होंने ऐसे मामलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।
उन्होंने कहा कि इजराइल जैसा भारत को मजबूत बनाने के लिए हर जिले में जा रहे हैं। संगठन हिंदू समाज को समृद्ध, सुरक्षित तथा सम्मानयुक्त बनाने के प्रयासों में जुटा हुआ है। आने वाले समय में हनुमान चालीसा पाठ को हिंदुओं को जोड़ने और उनके कल्याण का केंद्र बनाने जा रहे हैं। डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि 23 लाख की आबादी वाले फलस्तीन ने इजराइल पर दर्जनों मिसाइल दाग दिए और सभी मुस्लिम देश उसका समर्थन कर रहे हैं। भारत में इस तरह की गंभीर स्थिति आने से पहले हिंदुओं को एकजुट होना जरूरी है।
उन्होंने बताया कि गांव और मोहल्लों में शनिवार और मंगलवार को एक लाख जगहों पर हनुमान चालीसा पाठ का कार्यक्रम शुरू करवाया जा रहा है। आने वाले पांच वर्षों में 11 लाख जगहों पर यह कार्यक्रम आयोजित कर सौ करोड़ हिंदुओं को जोड़ने का अभियान शुरू कर दिया गया है।
प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश की 30 करोड़ आबादी के बीच भारतवासी जी रहे हैं। भारत को भी इस्राइल की तरह अपनी सेना बनानी चाहिए जो कि फलस्तीन जैसे देश के बाहरी लोगों तथा राष्ट्र विरोधियों को खड़ेदने का काम कर सके। साथ ही उन्होंने सभी स्कूलों में मिलिट्री की ट्रेनिंग कंपरसरी करने की भी बात कही।