बिहार: अस्पताल कांड पर हुआ सवाल तो JDU विधायक ने पत्रकारों को दी गाली

अस्‍पताल में पिस्‍टल लहराने के सवाल पर उखड़ गए विधायक गोपाल मंडल

पटना: बिहार में जनता दल यूनाइटेड (JDU) विधायक गोपाल मंडल की दबंगई एक वीडियो सामने आया है। जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने पत्रकारों के साथ गाली-गलौज की। गोपाल मंडल से पत्रकारों ने सिर्फ इतना पूछा था कि विधायक जी आप पिस्टल लहराते हुए अस्पताल में क्यों गए थे? इसी सवाल पर विधायक उखड़ गए और गालियां देने लगे।

पटना में आज जनता दल यूनाइटेड के ऑफिस पहुंचे विधायक गोपाल मंडल से वहां मौजूद पत्रकारों ने पिस्टल लहराने के मामले को लेकर सवाल कर दिया। पत्रकारों ने सवाल पूछा तो गोपाल मंडल ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की। वीडियो में देख सकते हैं कि वो किस तरह से पत्रकारों के साथ अभद्रता करते नजर आ रहे हैं। जिस समय जेडीयू दफ्तर के गेट पर यह सब चल रहा था, उस समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दफ्तर के अंदर मौजूद थे।

भाजपा ने नीतीश कुमार को घेरा

बता दें कि दो दिन पहले विधायक गोपाल मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें वह भागलपुर के अस्पताल में हाथ में पिस्टल लहराते हुए दिखे थे। इस मामले को लेकर भाजपा नेता अजय आलोक ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ये नया बिहार है, जहां विधायक पत्रकारों को गालियां देता है। वहीं, बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने भी इसकी निंदा की है। उन्होंने कहा कि मैं निंदा करता हूं इस तरह का आचरण करने वाले लोगों की। जेडीयू पार्टी में इस प्रकार की भाषा बोलने वाले लोग नहीं हैं।