सपा से गठबंधन खत्म, अब पल्लवी पटेल बोलीं- NDA से ऑफर मिला तो विचार करेंगे

लखनऊ: समाजवादी पार्टी से अपना दल (कमेरावादी) का गठबंधन टूटने के बाद पार्टी नेता पल्लवी पटेल ने बड़ा बयान दिया है। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर एनडीए से ऑफर मिला तो हम इस पर विचार करेंगे। साथ ही ये भी कहा कि हम फूलपुर, कौशांबी और मिर्जापुर में चुनाव लड़ेंगे।

पल्‍लवी पटेल ने कहा कि ‘इंडिया गठबंधन’ हमारे साथ वही कर रहा है, जो नीतीश कुमार के साथ किया। हमने गठबंधन के सहयोगियों से चर्चा के बाद तीन सीट घोषित की थी। अखिलेश यादव ने गठबंधन खत्म होने की बात कही है, उसका स्वागत है। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तय करे कि अपना दल कमेरावादी इंडिया गठबंधन में है या नहीं। इस दौरान उन्‍होंने ये बात भी कही है कि अगर एनडीए से ऑफर आया तो सोचेंगे, हमें राजनीति करनी है।

अखिलेश यादव ने कही थी अलग होने की बात

इससे पहले सपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपना दल कमेरावादी से लोकसभा चुनाव 2024 में गठबंधन न होने का ऐलान किया था। उन्‍होंने कहा था कि अपना दल कमेरावादी से विधानसभा चुनाव 2022 के लिए गठबंधन किया गया था, 2024 के लिए नहीं।

बता दें कि अपना दल का दूसरा घटक अपना दल सोनेलाल एनडीए का सहयोगी दल  है और इसकी राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल हैं। वह केंद्र में मंत्री भी हैं। अपना दल कमेरावादी की अध्यक्ष उनकी मां कृष्णा पटेल हैं, जो अक्सर खुलकर अपनी बड़ी बेटी अनुप्रिया की सार्वजनिक तौर पर निंदा करती रही हैं।