काजल निषाद के स्वास्थ्य पर आया बड़ा अपडेट, पति ने दी अहम जानकारी

Kajal Nishad Health News: गोरखपुर में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके पति ने बताया कि काजल को मेदांता में आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया है. गोरखपुर में दिल का दौरा पड़ने ले बाद रविवार देर शाम चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया था.

रविवार रात काजल के पति संजय निषाद ने संवाददाताओं से कहा, ‘उनको उच्च रक्तचाप और हृदय से संबंधित कुछ समस्याएं आ रही थीं. हम उन्हें लखनऊ ले जा रहे हैं.’ सपा नेता काजल निषाद गोरखपुर क्षेत्र से से अभिनेता एवं मौजूदा भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं. काजल (41) भी एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रही हैं और उन्होंने लापतागंज सहित कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम किया है.

काजल निषाद की तबीयत पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रवि किशन ने भी प्रतिक्रिया दी है. सोशल मीडिया साइट एक्स पर उन्होंने लिखा- गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी काजल निषाद जी को हार्ट अटैक आने की सूचना मिली है, महादेव से आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ.

चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी तबीयत

काजल निषाद गोरखपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी है. चुनाव को देखते हुए वो लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. इसी बीच चुनाव प्रचार के दौरान ही उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने लगी थी. तेज धूप और गर्मी की वजह से उन्हें चक्कर आ गया, जिसके बाद वो बेहोश होकर गिर गईं थी. फिर उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया. जिसके बाद उन्हें स्टार अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

शुरुआती जांच में डॉक्टरों ने उन्हें हाई बीपी और डिहाईड्रेशन का अंदेशा जताया था हालांकि बाद में उन्हें हार्ट अटैक आने की बात कही गई. जिसके बाद काजल निषाद को लखनऊ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया था.