Mukhtar को माफिया कहने पर भड़के जियाउर्रहमान बर्क, बीजेपी के लिए कह दी बड़ी बाद

Mukhtar Ansari Death: मुख़्तार अंसारी की मौत के बाद विपक्षी दलों लगातार सत्ताधारी दल पर निशाना साध रहे हैं. समाजवादी पार्टी इस मुद्दे को लेकर मुखर होकर बोल रही है. इस बीच संभल से सपा प्रत्याशी और विधायक जियाउर्रहमान बर्क ने मुख्तार को माफिया कहे जाने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को शर्म करनी चाहिए.

सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान ने कहा, “मुख्तार साहब पर भले ही मुकदमे दर्ज थे या सजायाफ्ता थे लेकिन, बीजेपी यह भी विचार करे की जनता ने उन्हें जनप्रतिनिधि चुनकर विधान सभा भेजा था. विधान सभा सत्र शुरू होगा तो पूरी विधान सभा मुख्तार अंसारी को श्रद्धांजलि देगी. श्रद्धांजलि देने वालो में बीजेपी के लोग भी शामिल होंगे.”

बीजेपी पर भड़के जियाउर्रहमान बर्क

जियाउर्रहमान बर्क ने इस दौरान बीजेपी पर जोरदार हमला बोला और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 400 पार का नारा दिया है वो 400 पार नहीं 400 हार है. इस तरह की अनाप अनाप बातें नहीं करनी चाहिए.. उन्हें ऐसी बातें करनी चाहिए कि लोगों का विश्वास हो. बिना सिर-पैर की बातें नहीं करनी चाहिए. मैं पूछना चाहता हूं कि अगर बीजेपी 400 पार है तो फिर क्यों चुनाव करवा रहे हो. तुम आराम से बैठो अगर इतना जीत रहे हो, तो क्यों गठबंधन को तोड़ने की कोशिश हो रही है.

सपा प्रत्याशी ने सवाल करते हुए कहा कि अगर गठबंधन कमजोर हैं तो क्यों दूसरे दलों के नेताओं पर ईडी और सीबीआई का दबाव डालकर अपने साथ लाने का दबाव डाला जा रहा है. जनता इनके झांसे में नहीं आएगी और लोग भाजपा को हराने का काम करेंगे.

उन्होंने कहा कि, बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं. लोग जानना चाहते हैं जो उन्होंने वादे किए उसका जवाब दो. क्यों भ्रष्टाचार बढ़ रहा है. आज लोग बीजेपी की नीतियों से खिलाफ हरेक समाज के लोग इकट्ठा हो रहे हैं और इस सरकार को उखाड़ने के लिए विपक्ष के साथ मिलकर चलने को तैयार है.  जियाउर्रहमान सपा के दिवंगत सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के पोते हैं. शफीकुर्रहमान के निधन के बाद समाजवादी पार्टी ने उन्हें संभल सीट से प्रत्याशी बनाया है. जिसके बाद वो चुनाव प्रचार में जुटे हैं. संभल सीट पर मुस्लिम वोटर निर्णायक भूमिका अदा करते हैं.