लोकसभा चुनाव में उड़ेगा गर्दा, मोदी-योगी मथेंगे यूपी!

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में मिशन 80 को पार पाने के लिए बीजेपी ने चुनाव प्रचार का पूरा खाका खींच लिया है. बीजेपी यूपी की 80 लोकसभा क्षेत्रों में ताबड़तोड़ 200 रैलियां करेगी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इसके लिए 19 चार्टर्ड प्‍लेन और हेलीकॉप्‍टर बुक कर लिए हैं. बीजेपी के स्‍टार प्रचारक सड़क से लेकर हवाई मार्ग के जरिए रैलियों में पहुंचकर चुनाव प्रचार करेंगे.

चुनाव प्रचार के लिए खास रणनीति बनाई गई

दरअसल, गुरुवार को भाजपा की चुनाव प्रबंधन कमेटी की बैठक हुई. इसमें यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर प्रचार का प्‍लान तैयार किया गया. यूपी में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने धुआंधार प्रचार की खास रणनीति बनाई है. बीजेपी ने यूपी में 19 चार्टर्ड प्लेन और हेलीकॉप्टर बुक कर लिए हैं. चार्टर्ड प्लेन से मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री दौरा कर सकेंगे. इसके अलावा स्‍टार प्रचारकों में प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री संगठन का भी नाम शामिल है.

एविएशन विभाग भी बनाया गया

इसके अलावा मिशन 80 के लिए पीएम मोदी भी यूपी का दौरा करेंगे. पीएम मोदी के अलावा कई केंद्रीय मंत्री भी स्‍टार प्रचारक के रूप में यूपी आएंगे. पार्टी ने कोआर्डिनेशन के लिए मुख्यालय पर एविएशन विभाग भी बनाया गया है. कुल मिलाकर यूपी में बीजेपी 200 से ज्‍यादा रैलियां आयोजित कर जनता को अपनी योजनाओं के बारे में अवगत कराएगी.