सबसे आकर्षक पुरुष: पैट्रिक डेम्पसी, डेविड बेकहम, क्रिस इवांस और अन्य, जानें कौन है इस सूची में शामिल

पैट्रिक डेम्पसी, 2005 में डेरेक शेफर्ड के रूप में ग्रेज़ एनाटॉमी में शामिल हुए।

मनोरंजन डेस्क: 8 नवंबर को लोगों ने पैट्रिक डेम्पसी को इस साल के सबसे सेक्सी पुरुष का ताज पहनाया। जैसे ही हॉलीवुड अभिनेता इस विशिष्ट क्लब में शामिल होते हैं, आइए 2014 के बाद से क्रिस इवांस, माइकल बी जॉर्डन, इदरीस एल्बा, डेविड बेकहम, क्रिस हेम्सवर्थ और अन्य सहित सभी पिछले विजेताओं को देखकर स्मृति लेन की यात्रा करें।

पैट्रिक डेम्पसी, 2023

57 साल की उम्र में, पैट्रिक डेम्पसी दूसरे सबसे उम्रदराज़ सेक्सिएस्ट मैन अलाइव सम्मान से सम्मानित हैं। उन्होंने अपने सेक्सिएस्ट मैन अलाइव कवर साक्षात्कार में पीपल से कहा, “मुझे खुशी है कि यह मेरे जीवन में इस बिंदु पर हो रहा है। मान्यता प्राप्त करना अच्छा है, और निश्चित रूप से मेरे अहंकार को थोड़ा झटका लगता है, लेकिन यह मुझे इसे किसी सकारात्मक चीज़ के लिए उपयोग करने का मंच देता है। पैट्रिक का फिल्मों में लंबा करियर रहा है, लेकिन उन्हें व्यापक पहचान मिली। जब वह 2005 में डेरेक शेफर्ड के रूप में ग्रेज़ एनाटॉमी में शामिल हुए।

क्रिस इवांस, 2022

क्रिस इवांस की पहली बड़ी अभिनय भूमिका 2001 की नॉट अदर टीन मूवी में आई। 2011 में, वह स्टीव रोजर्स उर्फ कैप्टन अमेरिका के रूप में एमसीयू में शामिल हुए।

पॉल रुड, 2021
पॉल रुड को क्लूलेस में जोश नाम के एक कॉलेज लड़के की भूमिका के लिए जाना जाता है।

माइकल बी जॉर्डन, 2020

माइकल बी जॉर्डन ब्लैक पैंथर में किल्मॉन्गर और क्रीड फ्रेंचाइजी में डॉनी क्रीड की अपनी भूमिकाओं की बदौलत हॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक बन गए हैं।

जॉन लीजेंड, 2019

गायक ने 2019 में सेक्सिएस्ट मैन अलाइव नामित होने के बाद पीपल से कहा, “हर कोई यह देखने के लिए मुझे चुन रहा है कि क्या मैं इस खिताब को हासिल करने के लिए पर्याप्त सेक्सी हूं।”