‘टाइगर 3’ टीज़र: सलमान खान ने जोरदार एक्शन का वादा किया

वीडियो आगामी फिल्म के प्रचार अभियान की शुरुआत का प्रतीक है।

मनोरंजन डेस्क: सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ से एक्शन मोड में वापस आने की तैयारी कर रहे हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालाँकि, फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने से पहले निर्माताओं ने आज 27 सितंबर को प्रशंसकों के लिए एक विशेष आश्चर्य का अनावरण किया।

प्रशंसकों के लिए ‘टाइगर 3’ संदेश

यशराज फिल्म्स द्वारा 27 सितंबर को ‘टाइगर का मैसेज’ के अनावरण के बाद हवा में उत्साह है। यह वीडियो ‘टाइगर 3’ के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का टीज़र है। अंत में, वीडियो आगामी फिल्म के प्रचार अभियान की शुरुआत का प्रतीक है।

निर्माताओं ने खूबसूरत सरप्राइज के लिए विशेष दिन चुना क्योंकि यह YRF के स्थापना दिवस का प्रतीक है जो दिवंगत महान फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती के साथ मेल खाता है।

‘टाइगर का मैसेज’ में सलमान खान को रहस्यमय एजेंट, टाइगर के रूप में अपनी भूमिका दोहराते हुए और एक महत्वपूर्ण संदेश देते हुए दिखाया गया है। एक मिनट और 46 सेकंड की मनोरंजक क्लिप महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सलमान खान की तीसरी बार टाइगर के रूप में वापसी का प्रतीक है। क्लिप में सलमान को रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में दिखाया गया है और बताया गया है कि मीडिया में उनकी छवि कैसे खराब की गई है जहां उन्हें गद्दार के रूप में टैग किया जा रहा है।