ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर अयान मुखर्जी ने दिया बड़ा अपडेट, फिल्म को एक साल हुए पूरे

9 सितंबर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' का एक साल पूरा हो गया है।

मनोरंजन डेस्क: 9 सितंबर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक साल पूरा हो गया है। ये एक ऐसी फिल्म थी जिसने बॉलीवुड को वित्तीय रूप से ठीक नहीं होने वाले वर्ष से पुनर्जीवित किया। इस विशेष दिन पर, निर्देशक अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया है।

अयान मुखर्जी ने दिया ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का अपडेट

‘ब्रह्मास्त्र’ के एक साल पूरे होने पर अयान मुखर्जी ने फिल्म के विकास पर एक बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने फिल्म के शुरुआती कॉन्सेप्ट कार्य की झलकियां दिखाते हुए लिखा, “ब्रह्मास्त्र – भाग दो: देव अर्ली कॉन्सेप्ट आर्ट वर्क, ब्रह्मास्त्र 2 और 3 के विज़न और कहानी पर लगातार कुछ महीनों से काम कर रहा है! इस विशेष दिन पर! टीम ब्रह्मास्त्र के लिए, हमारी प्रेरणा की कुछ प्रमुख तस्वीरें साझा करने का मन हुआ।”

उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “पहला जन्मदिन मुबारक हो, ब्रह्मास्त्र! आपकी सारी रचनात्मकता, कड़ी मेहनत और फिल्म निर्माण और जीवन में सभी सबक के लिए धन्यवाद! पी.एस.: अगले चरण से कुछ शुरुआती कलाकृति साझा करूंगा ब्रह्मास्त्र यात्रा के बारे में थोड़ी देर में!।”

‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट 2 और 3 पर अयान मुखर्जी

अप्रैल 2023 में, अयान मुखर्जी ने आधिकारिक तौर पर ‘ब्रह्मास्त्र 2 और 3’ की घोषणा की। उन्होंने लिखा था, “हाय 🙂 समय आ गया है – ब्रह्मास्त्र त्रयी, एस्ट्रावर्स और मेरे जीवन पर कुछ अपडेट के लिए! भाग एक पर सभी प्यार और प्रतिक्रिया को अवशोषित करने के बाद मैंने विज़न बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है भाग दो और भाग तीन के लिए – जो अब मुझे पता है कि भाग एक से भी बड़ा और अधिक महत्वाकांक्षी होगा! मुझे पता चला है कि ब्रह्मास्त्र दो और तीन की स्क्रिप्ट को सही करने के लिए हमें थोड़ा और समय चाहिए।”