मिशन रानीगंज ट्रेलर: इस बार अक्षय कुमार की समय से रेस, क्या खनिकों को बचा पाएंगे ?

अक्षय कुमार की आगामी थ्रिलर फिल्म का पहला ट्रेलर आ गया है।

मनोरंजन डेस्क: अक्षय कुमार की आगामी थ्रिलर फिल्म का पहला ट्रेलर आ गया है। मिशन रानीगंज शीर्षक वाली यह फिल्म कोयला खदान में फंसे असहाय खनिकों की जान बचाने के लिए एक व्यक्ति की खोज की कहानी बताती है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय की पत्नी की भूमिका में हैं।

ट्रेलर की शुरुआत एक भयानक दुर्घटना से होती है जब भूमिगत काम कर रहे खनिकों के एक बड़े समूह पर एक खदान गिर जाती है। वे चिल्ला रहे हैं, अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं और दूसरी तरफ जमीन के ऊपर अक्षय कुमार बचाव अभियान शुरू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में वह एक सिख इंजीनियर की भूमिका निभा रहे हैं, जो लोगों की जान बचाने के लिए कुछ भी करेगा।

मिशन रानीगंज स्वर्गीय जसवन्त सिंह गिल की सच्ची जीवन घटना पर आधारित है, जिन्होंने भारत के पहले सफल कोयला खदान बचाव मिशन का नेतृत्व किया था।

यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में निर्माताओं ने ट्रैक जलसा 2.0 का अनावरण किया। जिसे प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। गाने में अक्षय और परिणीति ने पंजाबी पोशाक पहनी हुई थी। दोनों को आकर्षक देसी बीट्स पर भांगड़ा करते देखा जा सकता है।

मिशन रानीगंज टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित है। अक्षय ने इससे पहले क्राइम थ्रिलर रुस्तम के लिए निर्देशक टीनू सुरेश देसाई के साथ काम किया था।

यह फिल्म भूमि पेडनेकर की अगली थैंक्यू फॉर कमिंग के साथ भिड़ेगी। जो करण बुलानी द्वारा निर्देशित है और इसमें शहनाज गिल भी हैं।