Samajwadi Party News: ‘बूथ’ पर मास्टर प्लान तैयार, अखिलेश करेंगे बीजेपी पर बड़ा प्रहार

Samajwadi Party News: 2024 लोकसभा चुनाव की तिथियों का भले ही अभी ऐलान नहीं हुआ है लेकिन राजनीतिक दलों की अपनी-अपनी कमर कस ली है। एक तरफ सत्तारूढ़ दल यानि बीजेपी देश में 370 पार और यूपी में मिशन 80 के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रही है। वहीं, समाजवादी पार्टी ‘80 हराओ बीजेपी भगाओ’ के एजेंडे पर काम करत्ते हुए नज़र आ रही है।

लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। सूत्रों की मानें तो हर बूथ पर सपा 10 सक्रिय सदस्य उतारेगी। जिला व शहर कमेटियों को इसके लिए दिशा-निर्देश जारी किए जा चुके हैं। मतदाताओं को बूथ तक ले जाने की तैयारी में सामाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी जी-जान से जुटे हुए हैं। इस कार्य की प्रगति को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव समीक्षा बैठक करने जा रहे हैं।

सपा मुख्यालय में होंगी समीक्षा बैठक

बता दें की सपा मुखिया अखिलेश यादव चुनावी रणनीतियों की समीक्षा बैठक करेंगे। पार्टी पदाधिकारियों से तैयारियों का फीडबैक लेंगे। इसके साथ ही यह सुनिश्चित करेंगे की जो भी दिशा-निर्देश पार्टी द्वारा दिये गए हैं, उसपर सही ढंग से कार्य हो। बता दें की 2024 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पीडीए के फोर्मूले के साथ मैदान में उतर चुकी है। वहीं, यूपी में समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के तहत 63 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। अखिलेश यादव ने अधिकांश सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी है।