विशाल ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद ,सेंसर बोर्ड भ्रष्टाचार विवाद में ‘आवश्यक कदम’ उठाने पर सराहा

विशाल ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के बयान पर प्रतिक्रिया दी

मनोरंजन डेस्क: तमिल अभिनेता-निर्माता विशाल ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन ब्यूरो (CBFC) के मुंबई कार्यालय पर उनकी फिल्म ‘मार्क एंटनी’ के हिंदी सेंसर अधिकारों के लिए 6.5 लाख रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। एक वीडियो नोट में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मदद की गुहार लगाई है.

एक दिन बाद, 29 सितंबर को सूचना और प्रसारण मंत्रालय (MIB) ने एक्स पर एक आधिकारिक बयान के माध्यम से विशाल के भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब दिया। शनिवार को विशाल ने ‘आवश्यक कदम’ उठाने के लिए पीएम मोदी महाराष्ट्र के सीएम और एमआईबी को धन्यवाद दिया।

विशाल ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के बयान पर प्रतिक्रिया दी

विशाल ने एक्स पर सूचना और प्रसारण मंत्रालय के आधिकारिक बयान का जवाब दिया और लिखा, “सीबीएफसी मुंबई में भ्रष्टाचार के मुद्दे से संबंधित इस महत्वपूर्ण मामले पर तत्काल कदम उठाने के लिए मैं @MIB_India को ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं। आवश्यक कार्रवाई के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और निश्चित रूप से उम्मीद करता हूं।” यह हर उस सरकारी अधिकारी के लिए एक उदाहरण होगा जो भ्रष्टाचार का इरादा रखता है या उसका हिस्सा है और राष्ट्र की सेवा करने के लिए ईमानदार मार्ग अपनाता है, न कि भ्रष्टाचार के कदम।”

आगे जोड़ते हुए उन्होंने कहा, “मैं एक बार फिर अपने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और इस पहल को तुरंत शुरू करने में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। यह मेरे जैसे आम आदमी और अन्य लोगों के लिए संतुष्टि की भावना लाता है कि उन लोगों को न्याय मिलेगा जो भ्रष्टाचार के शिकार हैं।