PM मोदी के समर्थन में तमिलनाडु से लखनऊ पहुंची ‘बुलेट रानी’, लोगों से की ये अपील

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के बीच कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं. अपने पसंदीदा नेता के पक्ष में वोटिंग के लिए समर्थक तरह-तरह से जनता से वोटों की अपील कर रहे हैं. इसी कड़ी में बुलेट रानी के नाम से मशहूर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फैन तमिनलाडु की राजलक्ष्मी लखनऊ पहुंची हैं, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया है.

राजलक्ष्मी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और तीसरी बार उन्हें फिर से सत्ता में लाने के लिए बुलेट पर यात्रा कर लोगों को जागरुक करने की कोशिश कर रही है. बुलेट रानी राजलक्ष्मी ने 13 फरवरी को तमिलनाडु से अपनी यात्रा की शुरुआत की थी, जहां से वो देश के तमाम राज्यों में जा-जाकर लोगों से मिल रही है और पीएम मोदी के पक्ष में वोटिंग के लिए अपील कर रही है.

पीएम मोदी के समर्थन में बुलेट यात्रा

राजलक्ष्मी बुलेट पर यात्रा करते हुए राजधानी लखनऊ पहुंची, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया. बुलेट रानी राजलक्ष्मी का कहना है कि वो पीएम मोदी की नीतियों और उनके विचारों से बेहद प्रभावित हैं और उनके विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रही है. राजलक्ष्मी बुलेट से ही पूरे देश में प्रधानमंत्री के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रही है. राजलक्ष्मी ने 13 फरवरी को तमिलनाडु से अपनी यात्रा शुरू की थी और वो दिल्ली में 18 अप्रैल को अपनी इस बुलेट यात्रा का समापन करेंगी. 65 दिनों के इस सफर में वो तकरीबन 21 हजार किलोमीटर की दूरी तय करेंगी.

बुलेट रानी राजलक्ष्मी ने कहा कि समृद्ध राष्ट्र के लिए नरेंद्र मोदी का तीसरी बार भी देश का प्रधानमंत्री बनना बेहद जरूरी है. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से तरक़्क़ी कराहा है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी का चुनावी नारा भी लगाया और कहा ‘अबकी बार 400 पार..फिर एक बार मोदी सरकार.’ राजलक्ष्मी पहले फेस का चुनाव प्रचार ख़त्म होने से पहले दिल्ली पहुंच जाएंगी जहां अपनी इस यात्रा का समापन करेंगी.