स्वामी प्रसाद मौर्य का इस सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान, इंडिया गठबंधन को सीधी चुनौती!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. आगामी लोकसभा चुनाव में स्वामी प्रसाद मोर्या अकेले ही चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं. राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य कुशीनगर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. उन्होंने दो सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित किए है.जिसमें एक उम्मीदवार वो खुद हैं. वहीं देवरिया से अपनी पार्टी से एसएन चौहान को प्रत्याशी बनाया है. बाकी जगहों से भी चुनाव लड़ने की घोषणा जल्दी ही कर सकते हैं. दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य के इंडिया गठबंधन में वापसी की अटकलें थीं लेकिन बात नहीं बन सकी. अब वह चुनावी मैदान में अकेले ही उतरने जा रहे हैं.

अकेले लड़ूंगा चुनाव-स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य इंडिया गठबंधन से नाराज चल रहे हैं. स्वामी ने कहा इंडिया गठबंधन के दोनों बड़ी पार्टियों से बात करके पांच नामों की सूची भेजी थी लंबे समय तक प्रतीक्षा करने के बाद भी नहीं आया कोई जवाब तो अब अकेले लड़ूंगा चुनाव.

मुख्तार के परिवार से मिलेंगे स्वामी

खबर है कि स्वामी गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलने जा रहे हैं. वह गाज़ीपुर मुख्तार के परिवार को सांत्वना देंगे. स्वामी मौर्य ने कहा अब देखना होगा इंडिया गठबंधन के सभी दल मुझे अपने गठबंधन का हिस्सा मानते हैं या फिर अपना दल कमेरा वादी पल्लवी पटेल और चंद्रशेखर आजाद की तरह मुझे भी गठबंधन का हिस्सा न होने का प्रमाण पत्र देते हैं.